logo

नशेड़ी निकला PM मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला, जानिये बोला क्‍या

9399news.jpg
द फॉलोअप टीम, दिल्ली: 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है। यमुना पार खजूरी का रहनेवाला 22 वर्षीय सलमान उर्फ़ अरमान ने पीसीआर को 100 नंबर पर कॉल कर के कहा था कि वह मोदी को मारना चाहता है।  फिलहाल आरोपी से दिल्ली पुलिस के अफसर पूछताछ कर रहे हैं। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी है कि जिस नंबर से कॉल आई थी उसे  तुरंत से जाँच कर खोज लिया गया और अब आरोपी से पूछताछ चल रही है। 

क्या कहा था आरोपी ने 
दिल्ली पुलिस का कहना है, ‘आरोपी ने कॉल कर कहा था- मुझे मोदी को मारना है। जब उससे पूछा गया कि वह यह ऐसा क्यों करना चाहता है तो उसने कहा कि वह जेल जाना चाहता था।  जब उनसे पूछा गया कि वह जेल क्यों जाना चाहते हैं, तो उसने कहा उसे “वहीं मन लगता है मेरा” उसे जेल के अंदर जाना है, इसलिए जानबूझकर पुलिस को कॉल किया था।’

पहले भी जा चुका है जेल 
पुलिस के अनुसार सलमान ड्रग्स का आदी है। उसे हत्या के एक मामले में 2018 में किशोर सुधार गृह भेजा गया था। धमकी देने वाला मामला पीएम से जुड़ा है इसलिए दिल्ली पुलिस के साथ-साथ खुफिया विभाग भी आरोपी सलमान से पूछताछ करेगी। प्रारंभिक जांच के अनुसार, कॉल करने के समय सलमान ड्रग्स के नशे में था।  रात करीब 10 बजे उसके पिता ने उसे डांटा था।