logo

बेटी को ले जाने से रोका तो दामाद ने ली ससुर की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

8180news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर: 
कदमा थाना क्षेत्र (Kadama Police Station Area) के जयप्रकाश नगर के ब्लॉक संख्या पांच काली मंदिर निवासी हारा नायक की हत्या के आरोपी दामाद राजू हरिपाल को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि कदमा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी आदित्यपु र(Adityapur) स्थित उसके घर से गुप्त सूचना के आधार पर की है। उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि कदमा थाना प्रभारी ने की। 

विवाद के बीच किया था जानलेवा हमला
बता दें कि 12 अप्रैल को कदमा के जयप्रकाश नगर (Jayprakash nagar) के ब्लॉक संख्या पांच काली मंदिर निवासी हारा नायक की हत्या उसके दमाद ने उस वक्त कर दी थी, जब वह जेल से निकलने के बाद अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा। उसके ससुर नायक ने उसे रोकने की कोशिश तो दोनों के बीच विवाद बढ़ गया, इस बीच गुस्से में दामाद ने घर में रखे रॉड से ससुर पर हमला कर दिया।

चाकू के बल पर पत्नी को लाया था
आरोपी चाकू के बल पर अपनी पत्नी को लेकर चला गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल नायक को स्थानीय लोगों की मदद से एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इसको लेकर कदमा थाना में मृतक की पत्नी मैया नायक के बयान पर राजू हरिपाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था, उसी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दमाद को आदित्यपुर से गिरफ्तार किया।