logo

मेट्रो मैन ई श्रीधरण होंगे केरल में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार! पार्टी अध्यक्ष ने दिया संकेत

5990news.jpg
द फॉलोअप टीम, डेस्क: 
मेट्रो मैन के नाम से लोकप्रिय ई श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किये जा सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी केरल ईकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इस बात का संकेत दिया है। बता दें कि निर्वाचन आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के तारीखों का एलान किया है। केरल में 6 अप्रैल को वोट डाल जायेंगे। परिणाम 2 मई को आयेंगे। 

केरल बीजेपी अध्यक्ष ने की मांग
जानकारी के मुताबिक केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि मैंने पारी आलाकमान से अपील की है कि ई श्रीधरन को बीजेपी का सीएम उम्मीदवार बना दिया जाये। उन्होने कहा कि केरल में एलडीएफ और यूडीएफ दोनों ही का पुल टूट रहा है। ई श्रीधरण ने कई पुलों को बिना भ्रष्टाचार के बनाया है। ऐसे में हमने अपील की है कि ई श्रीधरण को ही मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जाये। 

ईमानदार छवि के नेता हैं ई श्रीधरण
बता दें कि मेट्रो मैन के नाम से लोकप्रिय ई श्रीधरण ने बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। मेट्रो मैन ई श्रीधरण ने ही दिल्ली में मेट्रो का सपना साकार किया था। ई श्रीधरण की बदौलत  ही कोलकाता, बेंगलुरू और लखनऊ सहित कई अन्य शहरों में मेट्रो प्रोजेक्ट्स को अमलीजामा पहनाया जा सका। ई श्रीधरण को काफी ईमानदार छवि का माना जाता है। यही वजह है कि केरल विधानसभा चुनाव में ई श्रीधरण को सीएम उम्मीदवार बनाये जाने की मांग उठने लगी है। 

परिवर्तन की कोशिश में बीजेपी
केरल में विधानसभा चुनाव के लिए 6 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे। फिलहाल यहां वामपंथी पार्टी की सरकार है। केरल को वामपंथ का गढ़ माना जाता है या यूं कह लीजिये की केरल ही एकमात्र राज्य है जहां लेफ्ट फ्रंट अब भी मजबूत है। बीते कुछ समय से यहां कांग्रेस मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरी है। राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं और लगातार यहां चुनावी यात्राएं कर रहे हैं। 
बीजेपी इस दक्षिण भारतीय राज्य में सेंध लगाने की कोशिशों में लगी है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से यहां परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है। हैरानी नहीं होगी यदि बीजेपी सच में ई श्रीधरण को केरल में अपना सीएम उम्मीदवार घोषित कर दे।