logo

डॉ. इरफान अंसारी ने 3 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया, बाबूलाल मरांडी से भी मांगा सहयोग

7832news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

जामताड़ा से कांग्रेस पार्टी के विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने अपने तीन महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया। विधायक ने कहा कि कोरोना संक्रमण विकराल रूप लेता जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा घातक और जानलेवा है। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को भी ऐसा करना चाहिए। 

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी से मांगा सहयोग
जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनजर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सहित सभी विधायकों को अपने तीन माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करना चाहिए। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि हमारे छोटे से प्रयास से किसी की जान बचती है तो हमारे लिए गर्व की बात होगी। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा सहयोग के लिए तैयार हू्ं। 

पूर्व में 25 लाख की सहायता दे चुके हैं इरफान
विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि बाबूलाल मरांडी ने हमेशा पत्र लिखकर सरकार का ध्यान कोरोना संकट, व्यवस्था की खामी और उपायों की ओर दिलाया है। मैंने भी आज उन्हें पत्र लिखा और सहयोग मांगा है। डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि पूर्व मुख्यमंत्री मेरी अपील पर बढ़-चढ़कर हमारी मुहिम में हिस्सा लेंगे। वे जरूर हमारा साथ देंगे।  दो दिन पहले विधायक ने 25 लाख रुपए जिला को कोरोनावायरस के रोकथाम के लिए दिया था।