logo

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए तीन माह का वेतन राहत कोष में देंगे विधायक इरफान अंसारी, बाबूलाल को भी मदद के लिए लिखा पत्र

7842news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कोविड के रोकथाम के लिए तीन महीने का अपना वेतन राहत कोष में देने की घोषणा की है। उनके साथ कई साथियों ने भी तीन महीने का अपना वेतन रोहत कोष में जमा करेंगे। विधायक इरफान अंसारी ने कहा है कि कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है और इसकी दूसरी लहर जानलेवा है। इसलिए वे आम लोगों की मदद के लिए अपना वेतन राहत कोष में दे रहे हैं। 

बाबूलाल को पत्र लिखकर मदद करने को कहा 
इरफान ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को संबोधित करते हुए उन्हें आगे आने को कहा है। इरफान ने कहा कि बाबूलाल भी राहत कोष में अपना योगदान दें और अपने सभी विधायकों के साथ इस विकट परिस्थिति को देखते हुए योगदान देने को कहें। इसके लिए उन्होंने बाबूलाल को पत्र भी लिखा है। उन्होंने कहा कि इससे अगर किसी की जान बचती है तो यह हम सबके लिए गर्व की बात होगी। 

दो दिन पहले ही दे चुके हैं 25 लाख रुपये 
जामताड़ा विधायक ने दो दिन पहले भी विधायक निधि से 25 लाख रुपये अपने जिला को दिया था। औऱ अब उन्होंने तीन महीने का वेतन राहत कोष में देने की घोषणा की है। इरफान कई ऐसे मौको पर सहयोग करते रहे हैं। कोरोना के दौरान वे लगातार लोगों से मदद के लिए अपील भी कर रहे हैं। उन्होंने अश्वासन दिया है कि वे लगातार सबकी सहायता करते रहेंगे।