logo

विधायक इरफान अंसारी ने पेश की मिसाल,खुद निभाया डॉक्टर का फ़र्ज़

4459news.jpg
द फॉलोअप टीम,रांची : 
अगर एक मनुष्य दूसरे मनुष्य के काम नहीं आएगा तो फिर इस संसार का क्या होगा। हम सभी को एक दूसरे के मुसीबत में खड़े रहना चाहिए और उनकी मदद के लिए आगे आना चाहिए। हालाँकि अब यह महज कहने भर के लिए है, लेकिन रांची में हुयी बड़ी सड़क दुर्घटना में विधायक इरफ़ान अंसारी ने आगे आ कर मानवता को साबित किया है। 

कोई भी नहीं आया आगे मदद के लिए 
रांची के मांडर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ़्तार से जा रही ऑटो ऑटो पलट गयी है, जिसमे 16 लोग सवार थे। इस हादसे में 9 लोग गंभरी रूप से घायल हुए है। किसी ने भी उन घायलों की मदद के लिए अपनी गाडी तक नहीं रोकी। यहाँ तक कि गावं वाले भी अपने घर से नहीं निकले। घटना के तुरंत बाद ही वहां से विधायक डॉ इरफान अंसारी उसी रास्ते से गुजर रहे थे। उन्होंने मानवता का परिचय देते हुए तुरंत अपनी गाड़ी रोकी। उनकी पहल पर सभी घायलों को विधायक की मदद से बस के जरिये अस्पताल भेजा गया।  

विधायक ने फोन से की मॉनिटरिंग 
इरफ़ान अंसारी ने सभी घायलों के घरवालो को सूचना दी और संबंधित थाना से बात कर मौके पर बुलाया। विधायक ने वहाँ के स्थानीय लोगो को फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि जब कोई मुसीबत में होता है तो सभी को बाहर आकर उनकी मदद करनी चाहिए। घायलों को अस्पताल भेजकर विधायक लगातार फोन के माध्यम से मामले की मॉनिटरिंग करते रहे। बताया गया कि सभी को रिम्स रेफर कर दिया गया है। इरफ़ान अंसारी ने रिम्स प्रबंधन से भी बात कर सभी का समुचित इलाज करने का निर्देश दिया।