logo

साहेबगंज: ग्रामीणों ने की अवैध खनन की शिकायत तो मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

5161news.jpg
द फॉलोअप टीम, साहिबगंज: 
साहिबगंज में अवैध खनन का मामला एक बार फिर गर्मा गया है। मिर्जाचौकी थाना में अवैध खनन की शिकायत करते हुए लिखित आवेदन दिया गया है। इलाके के दामिन भीठा पंचायत की मुखिया मीना कुमारी पहाड़िन ने ग्रामीणों के साथ जाकर मिर्जाचौकी थाने में अवैध खनन पर रोक लगाने की मांग करते हुए लिखित आवेदन दिया है। 

मुखिया ने थाने में दिया लिखित आवेदन
इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक दामिन भीठा पंचायत की मुखिया मीना कुमारी और ग्रामीणों द्वारा दिये गए लिखित आवेदन में बताया गया है कि मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के आमझोरी पहाड़ से सटे दामिन भीठा मौजा में बिष्णु प्रताप यादव उर्फ छोटे यादव और गुड्डू यादव इलाके में अवैध खनन का काम धड़ल्ले से कराया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें......

ब्लास्टिंग से होता है घरों को नुकसान
लिखित आवेदन में ये भी कहा गया है कि इलाके में बड़े पैमान पर ब्लास्टिंग की जाती है। ग्रामीणों का कहना है कि ब्लास्टिंग की वजह से आमझोरी गांव के कई घरों को नुकसान पहुंचा है। ग्रामीणों का ये भी आरोप है कि जब उन्होंने अवैध खनन रोकने की बात कही तो दूसरे पक्ष की तरफ से जान से मारने की धमकी दी गई। मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि आवेदन मिला है। जल्द ही मामले को जिला टास्क फोर्स की गठित टीम को फॉरवर्ड कर दिया जाएगा।