logo

कोरोना मरीजों तक दूध से लेकर ऑक्सीजन तक पहुंचाते हैं राष्ट्रीय युवा शक्ति के कार्यकर्ता

7603news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

कोरोना संक्रमण के बीच बहुत सारी समाज सेवी संस्थायें लोगों की सहायता के लिए आगे आईं। ऐसी ही एक संस्थान राष्ट्रीय युवा शक्ति कोरोना मरीजों की सहायता के लिए उल्लेखनीय काम कर रही है। राष्ट्रीय युवा शक्ति के कार्यकर्ता ऐसे परिवारों की सहित कर रहे हैं जिनके यहां सभी लोगो कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। 

दूध से लेकर ऑक्सीजन तक पहुंचाया
राष्ट्रीय युवा शक्ति के कार्यकर्ता वैसे परिवारों के यहां रोजाना राशन, दूध, दवा, ऑक्सीजन सहित जरूरी चीजें पहुंचाने का काम कर रहे हैं जिनके यहां सभी लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। राष्ट्रीय युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनका प्रयास निरंतर जारी है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि बहुत सारे परिवारों का फोन उनको आ रहा है। हम हरसंभव सहायता की कोशिश कर रहे हैं। 

जरूरतमंद लोगों का फोन आता रहता है
राष्ट्रीय युवा शक्ति से जुड़े कार्यकर्ताओं ने बताया कि उन्हें कई जरूरतमंद परिवारों का फोन आता है। किसी को ऑक्सीजन चाहिए होता है तो किसी को दवा। किसी-किसी परिवार की तरफ से राशन के लिए सहायता मांगी जाती है। संगठन का कहना है कि हम यथासंभव जरूरतमंद परिवारों की सहायता करने की कोशिश करते हैं। जानकारी के मुताबिक संगठन के पास एक फोन मुंबई से आया था। फोन करने वाले शख्स को रांची में अपने रिश्तेदार के लिए ऑक्सीजन की जरूरत थी। 

इन युवाओं के नेतृत्व में हो रहा है काम
बता दें कि राष्ट्रीय युवा शक्ति नाम के इस सगंठन और इस नेक मुहिम में राष्ट्रीय युवा शक्ति के केंद्रीय अध्यक्ष उत्तय यादव, अभिषेक, बंटी यादव, नितेश वर्मा, विक्की लिंडा, किरण कुमारी और विक्की कच्छप का नाम उल्लेखनीय रूप से शामिल है। इन युवाओं का कार्य काफी सराहनीय है।