logo

पानीपत: पैतृक गांव पहुंचेंगे गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा, मां ने बनाया है पसंदीदा चूरमा

11895news.jpg

द फॉलोअप टीम, पानीपत:

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा अभी तक सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।  उनका क्रेज़ लोगों में बना हुआ है।  अब तक नीरज सभी जगह के सम्मान समारोह में शामिल हो रहे थे। आज वो अपने गांव पहुंचेंगे। गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा आज अपने गांव खंडरा पहुंचेंगे। 

नीरज, खबर लिखने तक समालखा पहुंच चुके हैं वहां से वो अपने गांव जाएंगे। नीरज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, वो आगे भी अपनी मेहनत जारी रखेंगे और यह गोल्ड मेडल देश के बच्चों को आगे आने के लिए प्रेरित करेगा। 

नीरज के गांव में जश्न की तैयारी
नीरज ने कहा, "मैं अपनी मेहनत जारी रखूंगा, परन्तु मुझे लगता है कि ये मेडल उन बच्चों को काफी प्रेरित करेगा जो स्पोर्टस खेल रहे हैं। बता दें कि, नीरज समालखा से मडलौडा होते हुए खंडरा पहुंचेंगे। गांव में नीरज के स्वागत के लिए शानदार तैयारियां की गई हैं। खंडरा के लोगों ने आज उनके स्वागत के लिए जोरदार तैयारी कर रखी हैं। उनके आगमन पर गांव में जगह-जगह पर उनके नाम के होर्डिंग्स लगाए गए हैं। अलग अलग गलियों में पांडाल लगाए गए हैं। 

मंगलवार की शाम तक गांव में रहेंगे
गांव में आज 30 हजार लोगों की दावत का इंतजाम है। लोगों का कहना है कि, गांव में आज का दिन किसी दिवाली से कम नहीं होगा। नीरज के पिता सतीश चोपड़ा ने बताया कि, वो आज शाम 5 बजे तक गांव में रुकेंगे। बता दें कि ओलंपिक खेलों के ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में नीरज ने देश को अब तक का पहला गोल्ड मेडल दिला इतिहास रच दिया है। नीरज की मां सरोज देवी ने कहा कि हम नीरज का स्वर्ण पदक मंदिर में रखेंगे। मैंने उसके लिए चूरमा बनाया है।