logo

चलती ट्रेन में दिव्यांग युवती के साथ छेड़छाड़ का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

13683news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

दिव्यांग युवती के साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन के पैंट्री कार में काम करने वाले कर्मचारी ने दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मामला धनबाद का है। मिली जानकारी के मुताबिक धनबाद-एलेप्पी ट्रेन में चंद्रपुरा के समीप युवक ने ये दुस्साहस किया। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी युवक को गिरफ्तार किया
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में हटिया जीआरपी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। हटिया जीआरपी की टीम फिलहाल युवक से पूछताछ कर रही है। इसके बाद युवक को जेल भेजने की तैयारी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवक दिव्यांग युवती के साथ छेड़खानी कर रहा था। फिर उसने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के पिता ने इसका विरोध किया। आरोप है कि युवक ने पीड़िता के पिता से मारपीट की। 

पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज
पीड़िता और उसके पिता के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए और युवक को पकड़ लिया। गौरतलब है कि शोर मचाने पर युवक भागने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, ट्रेन की रफ्तार काफी तेज थी जिसकी वजह से वो भाग नहीं पाया। सूचना जीआरपी को दी गई। जीआरपी की टीम ने आकर युवक को पकड़ लिया और उसे धनबाद ले जाया गया।