logo

नया घर देखने जा रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, इधर रांची-टाटा मार्ग में भी भीषण हादसा 

12679news.jpg

द फॉलोअप टीम, लोहरदगा:

सदर थाना क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया के पास शुक्रवार की सुबह सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक बगडू थाना क्षेत्र के जहाजीटांड़ भुषाड़ गांव का रहने वाला था। 

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
मिली जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय बरतू उरांव बाक्साइट माइंस में काम करता था। कुटमू गांव में बरतू नया घर बना रहा था जिसे देखने वो अपनी टीवीएस एक्सेल बाइक से जा रहा था। इसी दौरान निंगनी से लोहरदगा की ओर आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। बरतू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। 

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस
दुर्घटना के बाद वहां पर भीड़ लग गई। व्यक्ति की मौत की सूचना पर सदर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ हीं दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। 

इधर रांची-टाटा मार्ग में हादसा 
रांची टाटा मार्ग तमाड़ थाना क्षेत्र के रायडीह और डोड़ेया गांव के बीच एक ट्रक और चेचिस में सीधी टक्कर हो गयी। हादसे में चेचिस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये, जिससे चालक बुरी तरह घायल होकर चेचिस में ही फंस गया। ग्रामीणों ने चालक को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। चालक एक घंटे तक जिंदगी और मौत से लड़ता रहा। लोगों ने उसे निकालने के लिए हरसंभव प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पीसीआर और तमाड़ पुलिस ने जेसीबी की मदद से काफी मशक्कत के बाद चालक को निकाला और गंभीर हालत में  अस्पताल भेजा।