logo

छड़ लदे ट्रक की चोरी मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को धर दबोचा, छड़ भी बरामद

11060news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह: 

गिरिडीह जिला के शहरी इलाका स्थित व्हट्टी बाजार में स्टील लदा मिनी ट्रक चोरी हो गया था। गिरिडीह पुलिस ने अब मामले का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार भी किया है। हैरानी की बात है कि चोरी की इस वारदात में मिनी ट्रक का चालक भी शामिल था। मिली जानकारी के मुताबिक डीएसपी संजय राणा के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। 

तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गौरतलब है कि गिरिडीह पुलिस ने चोरी की वारदात में शामिल तीन अपराधियों वाहन चालक मोहलीचुवा निवासी महावीर पासवान, छोटू पासवान और सुनील यादव को गिरफ्तार किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत व्हट्टी बाजार से छड़ लदा मिनी ट्रक चोरी हो गया था। ट्रक मालिक विक्की साव ने प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। 

पुलिस ने चोरी किया गया छड़ भी बरामद किया
मिनी ट्रक के मालिक विक्की साव द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया था। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन अपराधियों को भी धर-दबोचा। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर छिपा कर रखा गया छड़ जमुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत उसरी नदी से बरामद कर लिया गया है। पूरे मामले की जानकारी डीएसपी संतोष राणा ने प्रेस वार्ता में दी।