logo

कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने रात को निकले थानेदार, लिया स्थिति का जायजा

7467news.jpg
द फॉलोअप टीम, गढ़वा: 

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन न करने वाले लोगों को थाना प्रभारी ने आखिरी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि दूसरी बार पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने कहा कि सरकार के निर्देशों का पालन करके आप लोगों को प्रशासन की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे में सतर्कता और सुरक्षा अति आवश्यक है।

थाना प्रभारी ने रात में निकाली गश्ती
थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद रात को शहर की गलियों की खाक छानने निकले। उन्होंने दुकानों में घूम-घूम कर देखा कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं या नहीं। थाना प्रभारी ने इस बीच मास्क चेकिंग अभियान की भी समीक्षा की। जो लोग बिना मास्क के पकड़े गए अथवा जो भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ता पकड़ा गया, थाना प्रभारी ने उन्हें फटकार लगाई। 

जवानों के साथ पैदल घूमे थाना प्रभारी
थाना प्रभारी रात को अपने जवानों के साथ पैदल ही शहर में घूमते रहे। उन्हें सब्जी मार्केट से लेकर बाकी दुकानों का निरीक्षण किया। उन्होंने दुकानदारों से और अधिक सतर्कता बरतने का अनुरोध किया। थाना प्रभारी ने दुकानदारों से कहा कि वे अपनी दुकान समय से बंद कर दें। उन्होंने कहा कि जो कोई भी कोविड प्रोटोकॉल को तोड़ता पकड़ा जायेगा, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।