logo

जामताड़ा में 300 करोड़ के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट को लेकर राजनीति शुरू, BJP ने बताया कमीशन का खेल

9870news.jpg
द फॉलोअप टीम, जामताड़ा: 
जामताड़ा जिले के नारायणपुर प्रखंड में प्रत्येक गांव के घर-घर तक शुद्ध पानी पहुंचाने को लेकर 300 करोड़ से वाटर ट्रीटमेंट प्लांट बनने की योजना है। विधायक की ओर से इसे डीपीआर तैयार कर सरकार से प्रस्ताव स्वीकृत के लिए भेजे जाने की जानकारी दी है। जिसे लेकर अभी से ही क्षेत्र में राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा ने इसे सिर्फ कमीशन का खेल बताया है।

नारायणपुर प्रखंड में बनेगा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट
नारायणपुर प्रखंड के लोगों की प्यास बुझाने को लेकर 300 करोड़ की लागत से वाटर ट्रीटमेंट प्लांट बनने की योजना है। सरकार की ओर से इस योजना को अमलीजामा पहनाने को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। इस योजना से नारायणपुर प्रखंड के हर गांव में घर-घर लोगों को पाइप द्वारा शुद्ध पानी पहुंचाने का लक्ष्य है।

विधायक इरफान अंसारी ने दी जानकारी
स्थानीय विधायक इरफान अंसारी ने नारायणपुर प्रखंड की जनता को घर तक शुद्ध पानी पहुंचाने को लेकर 300 करोड़ से वाटर ट्रीटमेंट योजना शीघ्र ही सौगात दिए जाने की जानकारी दी। विधायक ने कहा कि 300 करोड़ की योजना से नारायणपुर प्रखंड के गांव के हर घर तक पानी पहुंचाने का काम किया जाएगा। जिसे लेकर डीपीआर तैयार कर लिया गया है और स्वीकृति हेतु सरकार के पास प्रस्ताव भेजा गया है।

भाजपा बोली महज दिखावा
भाजपा जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने 300 करोड़ की लागत से बनने वाले वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से नारायणपुरवासियों को पानी मिलेगा इस पर संदेह व्यक्त किया. सोमनाथ सिंह ने कहा कि 12 वर्ष से नारायणपुर प्रखंड में करोड़ों की लागत से पानी टंकी बनकर तैयार है जोकि आज तक चालू नहीं हो पाई. इसी तरह से इस योजना का भी हाल होगा. सिर्फ कमीशन के लिए डीपीआर तैयार किया जा रहा है।