logo

बच्ची ने जताई पीएम से मिलने की इच्छा, मोदी बोले "दौड़कर आओ बेटा "! 

11802news.jpg

द फॉलोअप टीम, दिल्ली:

हम में से हर किसी की ख्वाहिश होती है कि हम अपने पसंदीदा व्यक्ति से मिलें। एक 10 साल की बच्ची की ऐसी ही मुराद पूरी हुई है। बच्ची को प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का मौका मिला है। महाराष्ट्र की इस 10 वर्षीय बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमेल भेजा था। उसने पीएम से मिलने की इच्छा जताई थी। उसकी इच्छा पीएम ने पूरा भी किया। उन्होंने बच्ची से मुलाकात की। बता दें कि ये बच्ची महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल की पोती है। बच्ची का नाम अनीषा है। 

10 मिनट चली पीएम मोदी से मुलाक़ात 
जब अनीषा ने पीएम से मिलने की इच्छा जताई तो पीएम मोदी तुरंत तैयार हो गए। यह मुलाकात करीब 10 मिनट चली। बच्‍ची ने पीएम को ईमेल किया था कि वहो प्रधानमंत्री से मिलना चाहती है, जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने मेल के जवाब में लिखा था 'दौड़कर चले आओ'। बच्ची की पीएम से मुलाकात हुई। वहीं अहमदनगर से सांसद और बच्ची के पिता डॉ सुजय विखे पाटिल ने भी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्होंने ईमेल का कोई जिक्र नहीं किया है।

सांसद सुजय विखे की बेटी हैं अनीषा 
अनीषा पीएम मोदी से मिलने के लिए काफी उत्सुक थी। वो बार-बार पिता को कह रही थी कि वह उसे भी अपने साथ ले चलें। सांसद सुजय विखे पाटिल ने बच्ची को काफी समझाया कि वो जो मांग रही है, वह थोड़ा मुश्किल काम है। बच्ची को जब कोई रास्ता नहीं सूझा, तो उसने अपने पिता का लैपटॉप से प्रधानमंत्री को मेल भेज दिया। उसने लिखा, 'हैलो सर, मैं अनीषा और मैं आपसे आकर मिलना चाहती हूं।' इस पर पीएम मोदी ने भी जवाब देते हुए लिखा, 'दौड़ के चली आओ बेटा।' पीएम की तरफ से हां में जवाब मिलने के बाद बच्ची काफी खुश थी। जब विखे पाटिल संसद पहुंचे, तो पीएम मोदी ने पहला सवाल किया, 'अनीषा कहा हैं।'

बच्ची ने पूछा कि आप राष्ट्रपति कब बनेंगे
इस मुलाकात में एक दिलचस्प वाकया भी हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान अनीषा ने पीएम से पूछा कि आप राष्ट्रपति कब बनेंगे। इतना सुनते ही पीएम मोदी जोर से हंसने लगे। बच्ची के पिता ने इस वाकये को शेयर किया है।