logo

लाइव इंटरव्यू में क्यों नाराज हो गए गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा, किसने पूछ लिया सेक्स से जुड़ा सवाल

12490news.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्क: 

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने  के बाद नीरज चोपड़ा का नाम बच्चे-बच्चे की जुबान पर है। हर मीडिया हाउस और पत्रकार उनका इंटरव्यू करना चाहता है। नीरज अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर कुछ पत्रकारों को इंटरव्यू दे भी रहे हैं, लेकिन एक लाइव इंटरव्यू के दौरान उनके साथ ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद वह कैमरे के सामने शर्म से पानी-पानी हो गए। एक इंटरव्यू में उनसे उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल पूछा गया जिसके बाद उन्होंने सकुचाते हुए कहा कि सॉरी सर…सॉरी सर। बार बार उनसे वही सवाल दोहराया जा रहा था तो उन्होंने कह दिया आपके सवाल से मेरा मन भर गया है। 

अजीबो- गरीब सवाल पूछे जा रहे 
नीरज चोपड़ा हर दिन इंटरव्यू फेस कर कर रहे हैं लेकिन अब उनके पर्सनल लाइफ से सवाल पूछे जा रहे हैं। यह इंटरव्यू इसलिए चर्चा में है क्योंकि जाने-माने डिजाइनर राजीव सेठी ने उनसे बड़ा ही अजीबो-गरीब सवाल पूछा। पहले तो उनके स्मार्टनेस की खूब तारीफ़ की गई और फिर उनसे कहा गया कि देश के करोड़ों लोग जानना चाहते हैं, इसलिए मैं भी आपसे पूछ रहा हूं, आप अपनी एथलेटिक ट्रेनिंग और सेक्स लाइफ को कैसे बैलेंस करते हैं? नीरज सकुचा गए लेकिन राजीव सेठी रुके नहीं। बार-बार लोगों का हवाला देकर उनसे पूछते ही रहे। तब नीरज ने बेबाकी से कह दिया आपके सवाल से मेरा मन भर गया है। 

करण जौहर ने भी किया था सवाल 
इस चर्चित लाइव इंटरव्यू के मॉडरेटर ने कहा कि नीरज आपके इस सवाल का जवाब नहीं देना चाह रहे हैं। राजीव सेठी ने कहा कि मैं जानता था, नीरज जवाब नहीं देंगे। इससे पहले भी करण जौहर ने उनसे उसी तरह का सवाल किया था और उस समय भी नीरज ने इसका जवाब नहीं दिया था। गौरतलब है कि नीरज चोपड़ा को कई इंटरव्यू में असहज स्थिति का सामना करना पड़ा है। एक इंटरव्यू में वरिष्ठ पत्रकार नविका कुमार ने भी उनसे शादी और गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा था। एक इंटरव्यू में मशहूर रेडियो जॉकी मलिष्का अपनी साथी लड़कियों के साथ नीरज चोपड़ा के सामने नाचती नजर आईं।