logo

राज्य में महामारी को लेकर हेमंत सरकार पर बरसे रघुवर दास, कहा- नेतृत्व असंवेदनशील और सरकार गैर-जिम्मेदार

7389news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

राजधानी रांची स्थित सदर अस्पताल में मंगलवार को हजारीबाग के एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गयी। शख्स की मौत से नाराज उसकी बेटी ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के सामने नाराजगी व्यक्त की थी। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल है। अब विपक्ष के नेताओं ने भी इस वीडियो, शख्स की मौत और कोरोना संक्रमण के हालात पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सरकार को आड़े हाथों लिया है। 

एक बेटी के मार्मिक सवालों का सीएम के पास जवाब नहीं
रघुवर दास ने कहा कि सदर अस्पताल में आज एक बेटी ने स्वास्थ्य मंत्री से मार्मिक सवाल पूछा। रघुवर दास ने कहा कि इस नकारी सरकार और निकम्मे मुख्यमंत्री के पास उस बेटी के सवालों का कोई जवाब नहीं है। उन्होंने कहा कि झारखंड में मंजर काफी भयावह है। रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुये कहा कि मुख्यमंत्री जी थोड़े संवेदनशील बनिए। उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुये कहा कि राजनीति करने के बहुत मौके आयेंगे जब कर लीजियेगा। उन्होंने कहा कि दिन भर केंद्र सरकार को कोसने की बजाय जिस जनता ने चुना है उसकी चिंता कीजिए। 

राज्य में कोरोना संक्रमण की हालत पर रघुवर दास का निशाना
रघुवर दास ने राज्य में कोरोना संक्रमण की हालत पर हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नेतृत्व असंवेदनशील है और सरकार गैर जिम्मेदार। उन्होंने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये। रघुवर दास ने कहा कि राज्य के हॉस्पिटल में जगह नहीं है। टेस्टिंग की व्यवस्था नहीं है। इंजेक्शन और दवाई की कमी है। हॉस्पिटल से लेकर श्मशान और कब्रिस्तान तक में लाइन लगाना पड़ रहा है। सरकार क्या काम कर रही है। उन्होंने कहा कि ये स्थिति हेमंत सरकार की असफलता का उदाहरण है। सरकार को महामारी से निपटने के लिये काम करना चाहिये।