logo

जामताड़ा में मिली जोधपुर से भगाई गई लड़की, राजस्थान पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया

10101news.jpg
द फॉलोअप टीम, जामताड़ा: 

जामताड़ा में पुलिस ने एक संदीप नाम के युवक को गिरफ्तार किया। संदीप पर राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप है। नाबालिग लड़की के पिता ने जोधपुर में नाबालिग बेटी की किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया है। नाबालिग लड़की को भी संदीप के घर से ही बरामद किया गया है। 

1 माह पूर्व लड़की को लेकर भागा था संदीप
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक संदीप 1 माह पहले ही नाबालिग लड़की को भगाकर जामताड़ा ले आया था। पुलिस को जानकारी मिली है कि भागने से पहले लड़की ने आरोपी युवक संदीप के अकाउंट में कुछ पैसे भी ट्रांसफर किये थे। लड़की अपने घर से भारी मात्रा में जेवरात लेकर भागी थी। लड़की अपने साथ नगद रूपया भी लाई थी। पुलिस को ये भी पता चला कि जामताड़ा आने के बाद दोनों ने एक जेवरात दुकानदार के पास गहनों को बेच दिया था। 

युवक को गिरफ्तार करने आई राजस्थान पुलिस
पुलिस फिलहाल उस दुकानदार से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी युवक संदीप एक माह पूर्व स्कॉर्पियो से जोधपुर गया था और नाबालिग लड़की को लेकर भाग गया था। जामताड़ा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर राजस्थान पुलिस को सौंप दिया है। राजस्थान पुलिस की एक टीम नाबालिग लड़की को बरामद करने जामताड़ा आई थी। फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद और कई जानकारी मिलने की संभावना है।