logo

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने भी लांच की नई जर्सी, कार्यक्रम में जगमगाया सवाई मानसिंह स्टेडियम

7161news.jpg
द फॉलोअप टीम, जयपुर: 
आईपीएल (IPL ) का 14वां सीजन कुछ दिनों में शुरू हो जायेगा। क्रिकेट का महापर्व कहे जाने वाले इस टूर्नामेंट में कोई भी टीम एक दूसरे से पीछे रहने को तैयार नहीं है। इस सीजन कई टीमों ने अपनी नयी जर्सी लांच की है। इसी कड़ी में अब राजस्थान रॉयल्स (rajasthan royals) का नाम भी जुड़ गया है।

सवाई मानसिंह स्टेडियम में लांच हुई जर्सी
राजस्थान रॉयल्स ने 9 अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर (Indian premier league) लीग के नए सत्र के लिए अपनी जर्सी का अनावरण स्टेडियम में लाइव शो के जरिए किया। सवाई मानसिंह स्टेडियम (sawai mansingh stadium) पर थ्री डी प्रोजेक्शन और लाइट शो के बीच रॉयल्स (rajasthan royals ) की जर्सी का अनावरण हुआ। इसका सीधा प्रसारण स्टेडियम से दुनिया भर के दर्शकों और मुंबई में बायो बबल में रह रहे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के लिए किया गया। जर्सी काफी आकर्षक है। 

ये भी पढ़ें.....

राजस्थान की संस्कृति के करीब रहा शो- टीम 
टीम ने एक विज्ञप्ति में कहा ये शो उन सभी बातों का जश्न था जो राजस्थान (rajasthan royals) के प्रशंसकों के दिल के करीब है यानी स्टेडियम, जयपुर, राजस्थानी संस्कृति और यहां का परिदृश्य। इसमें ये भी बताया गया कि रेडबुल (red bull) के साथ मिलकर कैसे टीम तेजी से नए सुझावों के साथ आगे बढ रही है। IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका क्रिस मौरिस (chris morris) ने कहा की 2015 से अब तक जर्सी में काफी बदलाव आए हैं। ये बेहद खूबसूरत जर्सी है। टीम काफी उत्साहित है।