logo

ट्विंकल खन्ना के पोस्ट को पढ़कर आखिर क्‍यों नाचने लगीं राखी सावंत 

12372news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

एक्ट्रेस, राइटर और अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना ने अपने डिजीटल प्लेटफॅाम ट्वीक इंडिया पर राखी सावंत की जमकर तारीफ की है। राखी की तारीफ में उन्होंनें लंबा-चौडा पोस्ट किया है। जिसके बाद राखी की खुशी छिप नहीं रही और राखी ने भी पोस्ट के साथ-साथ भावुक होकर एक वीडियो भी शेयर किया है। ट्विंकल खन्ना ने अपना नया वेंचर टवीक इंडिया कुछ समय पहले ही शुरू किया है। यह एक एसा प्लेटफॅार्म है, एक ऐसी जगह है जहां महिलाओं से जुडी अलग -अलग टॅापिक्स से लेकर सेक्‍स एजुकेशन और फेमिनिजम जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाती है। यह एक ऐसा स्पेस है, जहां महिलाऔं को बढावा दिया जाता है। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना को जवाब देते हुए राखी ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है, उसमें वह ट्विंकल की फिल्म के गाने बाबू जरा बचके रे पर डांस करते नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए राखी ने लिखा है, थैंक यू सो मच  मुझे ये सम्मान देने के लिए। आपके गाने पर डांस कर रही हूं। उम्‍मीद करती हूं कि आपको पंसद आएगा।

 

राखी सावंत वो सबकुछ है जो मैं नही हो सकती 

दरअसल ट्विंकल ने राखी सांवत पर जो पोस्ट लिखा है। उन्होंन कहा कि राखी सावंत वो सबकुछ है जो मैं नहीं हो सकती और इसके लिए मैं उन्हें प्यार करती हू । इस पोसट में राखी की खूब तारीफ की गई है। ट्विंकल ने ये भी लिखा कि सालों से लोगों के  मजाक के बावजूद राखी सांवत ने खुद को काफी मजबूत रखा है। और अगर मैं उनकी जगह होती तो शायद ये सब नहीं झेल सकती। उन्होंने कहा कि जब राखी का मजाक उडाया जाता है तब भी वह शर्मिंदा नहीं होतीं। हम जितना उनपर हंस सकते वो भी हंसती हैं। और जिस तरह से उन्होंने अपनी फैमिली को गरीबी से बाहर निकाला है और इस इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह बनाई है। टविंकल के इस पोस्ट पर फैन्स भी इस बात की सहमति दे रहे हैं।

 


 

राखी ने कहा आज मैं जो भी हूं उसपर मुझे गर्व है 

ट्विंकल से मिली तारीफ पर राखी ने भी एक लंबा पोस्ट किया है। राखी ने ट्विंकल खन्ना को शुक्रिया कहते हुए साथ ही कहा कि आपने मेरे लिए अपना कीमती समय से वक्त निकाल कर मेरे लिए इतनी अच्छी बातें लिखी हैं। राखी ने कहा कि चाहे मेरा मजाक बनाया गया हो ट्रोल किया गया हो, अब्युज किया गया हो। हर हाल में मैंने खुद को मजबूत रखा है और मैं वन वुमन आर्मी फाइटिंग पर यकीन करती हूं। लोगों को हंसाकर उनका एंटरटेनमेंट करके हर मुश्किल वक्त को पार किया है। आज मैं जो भी हूं उसपर मुझे गर्व हैं। मैं अपना और अपनी फैमिली का ख्‍याल रख सकती हूं।