logo

रांची सांसद संजय सेठ हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर संपर्क में आये लोगों से जांच कराने को कहा

16633news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

रांची लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद संजय सेठ कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। राहत की बात है कि उनका सीटी वैल्यू-22 है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। गौरतलब है कि 29 दिसंबर को सांसद संजय सेठ ने बदन में दर्द, गले में खराश और सिर दर्द की शिकायत की थी। सांसद ने ट्वीट के जरिये इस बात की जानकारी दी। 

संजय सेठ ने ट्वीट कर दी जानकारी
अपने ऑफिशियल ट्विटर पर सांसद संजय सेठ ने लिखा कि हल्की सर्दी-खांसी के बाद मैंने कोविड की जांच करवाई। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बीते कुछ दिनों में जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं उनसे आग्रह है कि वे कृपया अपनी कोरोना जांच अवश्य करा लें। सतर्क रहें। सावधान रहें। अपना और अपनों को खयाल रखें। गौरतलब है कि चिकित्सकों की सलाह पर सांसद ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और जरूरी उपचार भी ले रहे हैं। 

आरटी-पीसीआर रिपोर्ट में हुई पुष्टि
गौरतलब है कि कोरोना का लक्षण दिखने के बाद बीजेपी सांसद संजय सेठ ने रांची सदर अस्पताल में दिखाया। वहां उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि, चिकित्सकों की सलाह पर संजय सेठ ने आरटी-पीसीआर जांच करवाई। गुरुवार देर रात उनकी रिपोर्ट आई जिसमें वे पॉजिटिव पाये गये। एहतियातन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया। 

झारखंड में संक्रमण की रफ्तार हुई तेज
गौरतलब है कि थमता दिख रहा कोरोना संक्रमण अब तीसरी लहर की तरफ जाता दिख रहा है। भारत में बीते 24 घंटे में 16 हजार 764 मामले सामने आये हैं। देश में ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित मरीजों की संख्या अब तक 1200 के पार पहुंच गई है। झारखंड में भी कोरोना संक्रमण की स्थिति बेकाबू हो गयी है। हालांकि अभी तक कोई गाईडलाइन जारी नहीं हुई है।