logo

रणवीर-दीपिका की मोस्ट अवेटेड 83 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा शानदार अभिनय

15549news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

रणवीर सिंह और उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया। ट्रेलर काफी बेहतरीन लग रहा है। इस फिल्म में साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम की कहानी दिखाई गई है। ट्रेलर को देखकर लोगों में फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ गया है। ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाने के लिए कितनी मेहनत की है। फिल्म शानदार ही होगी। 

फिल्म में कपिल देव का रोल निभा रहे हैं रणवीर
रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आपने देखा होगा कि रणवीर इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि ट्रेलर की शुरआत होती है इंडियन टीम के खेल से।  भारतीय टीम के प्लेयर्स एक-एक करके आउट होते हैं और पूरी टीम को कपिल देव से उम्मीद होती है। कपिल देव उस वक्त नहा रहे होते हैं। 

दीपिका पादुकोण ने निभाया पत्नी का किरदार
जब भारतीय टीम वर्ल्ड कप 1983 खेलने  के लिए जाती है तो रणवीर, कपिल बनकर प्रेस कांफ्रेंस में कहते हैं कि वो यहां जीतने आए है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी उस समय की भारतीय टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण नजर आई जो फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि यह फिल्म इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होनी थी पर फिर रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। अब यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी।