logo

SHAME:  विराट-अनुष्का की 8 माह की बच्ची को भी ट्रोलर ने नहीं छोड़ा

14470news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई:

टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान से मिली हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को पहले निशाना बनाया गया। कुछ यूजर्स  ने शमी के धर्म  पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही तक कह दिया। इसके बाद कप्तान विराट कोहली  भड़कते हुए बोले - जिन लोगो ने ऐसा कहा है  वे बिना रीढ़ के होते हैं। लेकिन ट्रोलर्स को विराट की ये नाराजगी ठीक नहीं लगी और वे अनुषता और विराट की 8 माह की बच्ची को गालियां देने लगे। असंवेदनशील टिप्पणी करने लगे। यहां तक कि विराट कि बेटी को रेप तक करने की धमकी भी दे डाली । रेप से जुड़ा य़ह पोस्ट आंद्रे बोर्गस ने शेयर भी किया है। 

रेप की धमकी मिलने के बाद यूजर्स ने कोहली का साथ देते हुए कहा-एक ने लिखा कि जिस तरह से कुछ घटिया लोग पहले से वमिका को ट्रोल कर रहे हैं, वह हमारे देश के स्तर को दर्शता है कि यह अच्छा है कि विराट और अनुषका ने उन्हें सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया था।  दूसरे यूजर ने लिखा- पाकिस्तान में किसी ने दी है धमकी हिंदू कभी भी शारीरिक नुकसान में विश्वास नहीं करते हैं। यह ईसाई और मुस्लिम संस्कृति यानी अब्राहमिक संस्कृति का हिस्सा है.. पाकिस्तान का झंडा फहराने वाले और आपके द्वारा समर्थित इस ट्वीट के प्रवर्तक के बारे में सबूत है।

धोनी की बेटी को भी मिली थी धमकी 

यह पहला मौका नहीं है जब क्रिकेटर्स को ऐसे ट्रोल किया गया है, IPL में फेल होने पर ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम आकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा को रेप की धमकी दी थी । तब एक्ट्रेस नगमा ने इस बात की निन्दा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा ता कि यह देश में क्या हो रहा है..? धोनी की बेटी से दुष्कर्म कि धमकी देने  के बाद एक नाबालिक को हिरासत में लिया गया था। आरोपी 16 वर्ष का और 11वीं का छात्र था।