logo

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम की अपील, आपदा की विकट परिस्थिति में धैर्य ना खोएं

7587news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

पाकुड़ विधानसभा सीट से विधायक और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। आलमगीर आलम ने ये भी कहा कि लोग आपदा के समय धैर्य से काम लें। उन्होंने क्षेत्र की जनता से ये अपील की है कि वे कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। चिकित्सकों द्वारा सुझाए गए परामर्श का पालन करें। खुद का और अपने परिवार का खयाल रखें। 

आलमगीर आलम ने चिट्ठी जारी की
आलमगीर आलम ने एक चिट्ठी भी जारी की है। आलमगीर आलम ने लिखा कि मैं साहिबगंज और पाकुड़ की जनता से अपील करता हूं कि वे आपदा की विकट परिस्थिति में धैर्य बनाए रखें। अति आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें। जरूरी ना हो तो अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। आलमगीर आलम ने आम लोगों से ये भी कहा कि वे जब भी घर से निकलें तो मास्क जरूर लगाएं। 

साहिबगंज-पाकुड़ की जनता से अपील
ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने साहिबगंज और पाकुड़ की जनता से अपील की है कि वे समय-समय पर अपने हाथ धोते रहें। सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें। जरूरी ना हो तो घरों में रहकर खुद की और अपने परिवार की सुरक्षा करें। उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए दो गज की दूरी बहुत जरूरी है। 

लोगों से कोविड का टीका लगाने की अपील
आलमगीर आलम ने लोगों से कोविड का टीका लगवाने की भी अपील की। उन्होंने लिखा कि क्षेत्र और राज्यहित में ये अपील करता हूं कि 45 वर्ष से अधिक आयु के जितने भी नागरिक हैं, वे निकटतम टीकाकरण केंद्र में कोरोना का टीका जरूर लगवाएं। ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। आलमगीर आलम ने कहा कि कोविड वैक्सीन कोरोना से बचाव हेतु कारगर है। इसे लेकर सुरक्षित रहा जा सकता है।