logo

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव के बीच हाथापाई

द फॉलोअप टीम, गोड्डाः 
बरसों की हसरत जब गोड्डा में अकार लेने जा रही थी, फिजा में खुशियों की बहार थी, तभी सियासत की कुटीलताओं ने ऐतिहासिक पल में भंग डाल दी। बात ट्रेन सेवा के आगाज का था। नए-नवेले, सजे-सजाए स्टेशन पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव आमने-सामने हो गए। किसी बात को लेकर दोनों के समर्थकों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। शोर-शराबे के बीच सांसद और विधायक भी एक-दूसरे के बीच हाथ उठाने से बाज नहीं आए। हाथापाई तक हो गई।

गोड्डा की हमसफर चल पड़ी
रेल मंत्री (railway Minister) पीयूष गोयल ने नई ट्रेन हमसफर का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) के जरिए उद्घाटन किया। रेल मंत्री ने  हरी झंडी दिखाकर गोड्डा से शुरू हमसफर एक्सप्रेस (Humsafar Express) को दिल्लीी के लिए रवाना किया। हर्ष के इस क्षण  के गवाह ऑनलाइन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी रहे। 9 अप्रैल को दोपहर 3:20 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। यह ट्रेन गोड्डा से नई दिल्ली के बीच की दूरी को 24 घंटे 20 मिनट में पूरा करेगी। 

गोड्डा के लिए ऐतिहासिक दिन
गोड्डा के लिए आज का दिन सपने के सच होने की तरह है। पहली बार रेल से रूबरू हुए लोग। हमसफर से गोड्डा के अलावा बांका और भागलपुर के लोगों को भी बड़ी सुविधा होगी। निशिकांत दुबे की रेल की शुरुआत में रही भूमिका को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।