logo

कुलगाम में लश्कर के 2 आतंकवादी ढेर, सुरक्षाबलों को मिली थी गुप्त सूचना

16728news.jpg

द फॉलोअप टीम, श्रीनगर: 

जम्मू-कश्मीर एक बार फिर गोलियों की आवाज से थर्राया। मामला मंगलवार का है। सुरक्षाबलों ने यहां 2 आतंकवादियों को मार गिराया। मिली जानकारी के मुताबिक कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जवानों ने 2 आतंकियों को मार गिराया। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी स्थानीय हैं। 

मारे गये दोनों आतंकवादी स्थानीय
कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी स्थानीय हैं। दोनों प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर और टीआरएफ से जुड़े थे। आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि दोनों आतंकी कई अपराधों में शामिल रहे हैं। दोनों सुरक्षाबलों की हिट लिस्ट में थे। गौरतलब है कि मंगलवार को कुलगाम जिले के ओके इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। 

सुरक्षाबलों ने गुप्त सूचना पर की कार्रवाई
मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुलगाम जिले के ओके इलाके में कुछ आतंकी छिपे हैं। वे किसी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे हैं। मिली सूचना के आधार सुरक्षाबलों की एक टीम ने इलाके की घेराबंदी की। आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया लेकिन उन्होंने जवानों पर फायरिंग झोंक दी। जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की और 2 आतंकवादियों को मार गिराया।