logo

जवान की हत्या का सेना ने लिया बदला, जम्मू कश्मीर के बिजबेहरा में 2 आतंकियों को मार गिराया

7333news.jpg
द फॉलोअप टीम, श्रीनगर: 

जम्मू कश्मीर के बिजबेहरा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया। बीते 72 घंटे के दौरान आतंकियों के खिलाफ 4 ऑपरेशन किये गये जिसमें 12 आतंकवादी मारे गये। इनमें से त्राल और शोपियां में सात आतंकवादी, हरिपोरा में अल बद्र नाम के आतंकी संगठन के 3 आतंकी और अब बिजबेहरा में लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया गया। 

सेना ने आतंकियों के खिलाफ चलाया अभियान
जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने जानकारी दी कि जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों ने संयुक्त रूप से आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया और 12 आतंकवादियों को मार गिराया। जम्मू कश्मीर पुलिस ने ये भी बताया कि बिजबेहरा में मारे गये दोनों आतंकवादी प्रादेशिक सेना के जवान की हत्या के लिये जिम्मेदार थे। 

प्रादेशिक सेना के जवान की हत्या का लिया बदला
आतंकियों ने शनिवार को प्रादेशिक सेना या टेरीटोरियल आर्मी के एक जवान हवलदार मोहम्मद सलीम अखून की हत्या कर दी थी। सुरक्षाबलों को तब से ही आतंकियों की तलाश थी। तलाशी अभियान के दौरान बिजबेहरा में आतंकियों और सुरक्षाबल के जवानों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकवादी मारे गये। आतंकियों के पास से एके-47 भी बरामद किया गया है। भारतीय सेना के उत्तरी कमान के अधिकारियों ने ये जानकारी दी।