logo

पहले यौन शोषण और फिर गर्भपात, अब ससुराल में प्रताड़ित हो रही है युवती

9796news.jpg
द फॉलोअप टीम, गिरिडीह:

मुफस्सिल थाना में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। युवती ने बताया कि इस युवक से उसका 2 वर्ष तक प्रेम संबंध था। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बनाया। जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवाया। युवती जब शिकायत लेकर थाने पहुंची तो युवक ने शादी कर ली। मुश्किल ये है कि शादी के बाद जब युवती ससुराल पहुंची तो वहां उसके साथ मारपीट की गई। युवती का आरोप है कि उसे प्रताड़ित किया जाता है। 

पुलिस के भय से किया शादी का नाटक
आऱोप है कि उस वक्त पुलिस से बचने के लिए आरोपी पिंटू दास नाम के युवक ने पीड़िता से शादी रचा ली थी। पीड़िता ने बताया है कि दो वर्ष से पिंटू उसका यौन शोषण कर रहा था। वह दो महीने की गर्भवती थी तो पिंटू ने गर्भपात करवा दिया। पिंटू हमेशा उसे शादी का प्रलोभन देता था। दो साल तक युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया। इस बीच यौन संबंध बनाता रहा। पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया और शादी की बात से मुकर गया। युवती को पुलिस के पास जाना पड़ा। 

जबर्दस्ती पर उतर आया था आरोपी युवक
आरोप है कि पिंटू महिला के घर पहुंचकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करता था। इस बार भी पिंटू युवती के घर पहुंचकर हंगामा कर रहा था तभी पीड़िता के  माता-पिता आ गए और मुफस्सिल थाना में पिंटू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया।  कार्रवाई से बचने के लिए पिंटू ने शादी कर ली, पर लड़की  अपने घर नहीं ले गया।  जब वह खुद ससुराल पहुंची तो सास-ससुर ने भी मार पीटकर घर से निकाल दिया।