logo

रीढ़ की हड्डी की बीमारी से जूझ रहे हैं शाहिद, आपकी छोटी सी मदद बचा सकती है एक जिंदगी

11829news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह: 


गिरिडीह जिला के बगोदर प्रखंड अंतर्गत कुसमर्जा पंचायत के शाहिद अंसारी बीते कई वर्षों से रीड की हड्डी में समस्या से ग्रसित हैं। वे जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। शाहिद बीते कई वर्षों से रांची और मुंबई के अलग-अलग अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शाहिद की हालत दिनों-दिन बिगड़ती जा रही है। 

 

बीते कई वर्षों से बीमार हैं शाहिद
शाहिद की बीमारी और परिवार की माली हालत देख ग्रामीणों ने चंदा कर बेहतर इलाज के लिए उन्हें मुंबई भिजवाया। डॉक्टर्स ने रिपोर्ट देखने के बाद ऑपरेशन की सलाह दी है। मुश्किल ये है कि शाहिद बीते कई वर्षों से बीमार हैं। वे ज्यादा काम भी नहीं कर पाते। महंगे इलाज की वजह से परिवार की माली हालत खराब हो चुकी है। वे अस्पताल और ऑपरेशन का खर्च उठा पाने में सक्षम नहीं हैं। ऐसे में परिवार ने कम्युनिटी हेल्प मांगी है ताकि शाहिद की जिंदगी बचाई जा सके। 

 

परिवार की माली हालत काफी खराब
शाहिद के परिवार ने अपील की है कि लोग यथासंभव उनकी सहायता करें। 100 से लेकर 2 हजार रुपये तक, जितना हो सके उतने पैसों का योगदान दें। गौरतलब है कि शाहिद परिवार के इकलौते कमाने वाले सदस्य हैं। शाहिद पर बुजुर्ग मां-बाप, पत्नी और एक बेटी के भऱण-पोषण की जिम्मेदारी है। बीते कई वर्षों से परिवार गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है। यदि लोग शाहिद की सहायता करें तो ना केवल एक शख्स बल्कि एक परिवार को बर्बाद होने से बचाया जा सकता है। 

 

आप यहां शाहिद अंसारी की सहायता कर सकते हैं। 

 

Google pay :- 7294093820
Bank Of India 
A/C 479210110008674
Name :- SAHID  ANSARI & SAKILA  KHATUN
IFSC code :- BKID0004792
सहयोग करने के बाद इस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए सूचित करें थैंक यू
 इजहार अंसारी 9801650114
सिकंदर अली  87097 68954