logo

दिसंबर में शहनाज से शादी करने वाले थे सिद्धार्थ, झटके में टूट गई सिडनाज की जोड़ी

12472news.jpg

द फॅालोअप टीम, रांची 

बिग बॅास-13 मे लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती इतनी पसंद आई थी लोगों ने उन्हें सिडनाम नाम दिया था।  दोनों ने इस नाम को शादी के सारे रस्मों के साथ दिसंबर मे अपनाने का भी फैसला कर लिया था। सिद्धार्थ का अचानक इस दुनिया से चले जाना उनके परिवार, दोस्तों और शहनाज गिल के किसी सदमे से कम नहीं हैं। सिद्धार्थ को आखिरी विदाई देने के लिए टीवी जगत के कई लोग शामिल हुए। इस दौरान सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल और मां रीता शुक्ला  का हाल देख लोग अपने आंसु रोक नहीं पा पाए। रिपोर्ट्स है कि शहनाज और सिद्धार्थ इस साल शादी करने वाले थे। 

सिद्धार्थ के खास दोस्त ने किया खुलासा
बिग बॅास सीजन 13 के कंटेस्टेंट और सिंगर अबू मलिक ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में  कहा था कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती थीं। अबू ने कहा था कि एक बार शहनाज ने उनसे कहा था कि वह सिद्धार्थ से बोलें कि हम दोनों को अब शादी कर लेनी चाहिए।  एक बार सिद्धार्थ ने भी अबू से कहा था कि वह शहनाज से बहुत प्यार करते हैं। दोनों को आखिरी बार टीवी के डांस बेस्ड रियलिटी शो डांस दीवाने-3 और बिग बॅास ओटीटी के सेट पर देखा गया था।  

शादी की तैयारियां भी हो गई थी शुरू
आपको बता दें कि दोनों के परिवार वाले शादी के लिए तैयार थे। उन्होंने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। बल्कि परिवार वालों ने मुंबई में एक आलीशान होटल के साथ कमरे की बुकिंग, बैंक्विट और शादी की बातचीत कर रहे थे। उन्होंने तीन-दिन के फंक्शन की तैयारी की थी पर सिडनाज और उनके परिवार वालों ने इसे गुप्त रखा था। 

इसी साल दिसंबर में होने वाली थी शादी
सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी अपने फैंस और मिडिया के सामने अपने रिश्ते को नाम तो नहीं दिया था लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज हमेशा कहती थीं कि सिद्धार्थ उनके बेहद करीब हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों इस साल के अंत तक शादी कर अपने रिश्ते को सिडनाज नाम देने वाले थे।