logo

6 साल की बच्ची ने पॉ'र्न देखने से मना किया तो 8-11 साल के बच्चों ने उसे मा'र डाला 

14010news.jpg

द फॉलोअप टीम, नगांव:

असम से आत्मा झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 6 साल की बच्ची की ह'त्या कथित रूप से सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने पो'र्न वीडियो देखने से मना कर दिया। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि इस मामले में आरोपी 8 से 11 साल के बच्चे हैं। मामला असम के नगांव जिले का है। यहां के बालिबाट इलाके के एक मिल के एक टॉयलेट से 6 साल की बच्ची का श'व मिला है। आज तक के रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों नाबालिग आरोपी इसी गांव के हैं।  उनमें से एक के पिता पर आरोप है कि उसने शव को ठिकाने लगाने में बच्चों की मदद की है। 

पोर्न वीडियो देखने की थी लत 
जानकारी के मुताबिक़ तीनों आरोपी बच्चों को पॉ'र्न वीडियो देखने की लत थी। वे पीड़ित बच्ची को भी पॉ'र्न दिखाना चाहते थे। उन लोगों ने बच्ची से पो'र्न देखने को कहा लेकिन बच्ची ने वीडियो देखने से मना कर दिया। इस पर कथित रूप से नाबालिगों ने बच्ची की पत्थरों से मार-मार कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक़ एक बच्चे के पिता को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने बच्ची का शव बाथरूम में छिपा दिया। 

विभत्स घटना से पुलिस भी हैरान है
पुलिस का भी कहना है कि यह मामला विचलित करने वाला है। बच्ची के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपी बच्चों को पकड़ लिया है। आरोपी पिता को भी अरेस्ट कर लिया है। एसपी आनंद मिश्रा ने कहा है, ये आरोपी बच्चे पॉ'र्न वीडियो देखने के आदी हैं। 11 वर्षीय आरोपी अपने पिता के मोबाइल पर पॉ'र्न वीडियो देखता था। साथ में अपने 2 दोस्तों को भी ये वीडियो दिखाता था। हमने वो मोबाइल भी जब्त कर लिया है। इन तीनों ने मिलकर उस बच्ची की पत्थर मारकर हत्या की है।

बच्ची पर यौन हमला भी किया गया
तीनों आरोपी बच्चे मरने वाली लड़की के गांव के ही हैं।  हमें ये भी पता चला है कि एक बच्चे के पिता ने हत्या के इस पूरे मामले को छिपाने की कोशिश की थी। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं कलियाबोर सब-डिविजन के एक पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि जांच के दौरान आरोपी बच्चों द्वारा बच्ची पर यौन हमला करने का भी पता चला है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।