logo

मासूम ने सोशल मीडिया में डाला मां की पिटाई का वीडियो, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

13209news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना:

खगड़िया के जयप्रकाश नगर मोहल्ला में एक शिक्षक अपनी पत्नी को रोज पीटता था। मां को पिटता देख 9 साल का बेटा परेशान हो जाता था। शनिवार को जब बच्चे से बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने मां की पिटाई के समय की फोटो खींच ली और सोशल मीडिया में डाल दिया। फोटो वायरल हो गई और डीएम डॉ. आलोक रंजन घोष और एसपी अमितेश कुमार ने मामले पर संज्ञान लिया।  आरोपी को 1 घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी फूल कुमार प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर में टीचर है। पत्नी और बच्चे के साथ वो किराए के मकान में रहता है। 

महिला थाना में नहीं सुनी बात 
पीड़िता के अनुसार शनिवार को चोरी-छिपे वो महिला थाना पहुंची थी लेकिन उसकी शिकायत को अनसुना कर दिया गया। इस बात की जानकारी जब पति को मिली तो उसने पत्नी को पीट-पीटकर कर लहूलुहान कर दिया। तभी मासूम बेटे ने मारपीट की तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जो कुछ देर में वायरल हो गई। इसके बाद मामले में डीएम और एसपी ने त्वरित कार्रवाई की। 

पति को भेजा जाएगा जेल
पुलिस ने बताया कि पत्नी से मारपीट के आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। बच्चे ने फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी थी जिसके बाद वह वायरल हुई और हम तक बात पहुंची। आरोपी पेशे से शिक्षक है।