logo

कलयुगी पत्नी और बेटे ने बुजुर्ग का मुहं सील रेलवे ट्रैक पर फेंका

10823news.jpg
द फॉलोअप टीम, पलामू: 
उंटारी रोड थाना क्षेत्र के भीतिहारा गांव के मंझलीघाट टोले में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने बाप का मुहं सील कर उन्हें रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। घरेलू विवाद को लेकर मां और बेटे ने इस करतूत को अंजाम दिया। मुंह सिलने के बाद बुजुर्ग को रेलवे ट्रैक के बीच रस्सी से बांध कर छोड़ दिया। बता दें कि पहली पत्नी के मरने के बाद 2010 में भोला ने दूसरी शादी की थी। पति-पत्नी में हुए विवाद को लेकर 6 महीने पहले गांव में पंचायत भी हुई थी। बुधवार की सुबह सिगसिगी रेलवे के पुल के समीप बुर्जुर्ग पटरी से बंधे हुए मिले थे। 

रेलवे पटरी पर बांधकर फेंका 
पीड़ित भोला राम ने पुलिस को बताया कि वह रात में शौच के लिए उठा तभी उसको कुछ लोगों ने पकड़ लिया। उसने बताया कि दूसरी पत्नी सबिता देवी ने अपनी पहली शादी से हुई बेटे और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। फिर उसका मुंह सील कर रात करीब 11 बजे रेलवे ट्रैक पर रस्सी से  उसके हाथ-पांव बांध कर लाइन के बीचो-बीच छोड़ दिया। सुबह 5 बजे  गांव के एक शख्स ने उसे देखा तो पत्थर से रस्सी काटकर अलग कर उसे छुड़ाया। 

अज्ञात शख्स ने बुजुर्ग की रस्सियां काटी
एक शख्स ने मौके पर जाकर बुजुर्ग के इशारे पर हाथ-पांव में बंधी हुई रस्सी को पत्थर से काटकर अलग किया। इतने में कई लोग वहां जमा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस भोला राम को स्थानीय चिकित्सक के पास इलाज करवाया। इस दौरान भोला राम के सिले हुए मुंह के धागे को कटवाया गया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।