logo

सिक्स एब्स वाले बॉडी बिल्डर इस युवा का तेजप्रताप यादव से क्या है कनेक्शन, जानिये 

12267news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना:
इन दिनों सिक्स एब्स वाले एक नौजवान की तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। यह युवा किसी फोटो में राजद  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बड़े सुपुत्र तेजप्रताप यादव के साथ भी दिखा है। इस युवा का नाम क्या  है। यह रहता कहां है, क्या करता है और लालू परिवार से इसके कनेक्शन क्या हैं, आईये जानते हैं।

 

 

गया से दो टर्म एमएलए रहे पालित के बेटे हैं चैतन्य
बिहार के गया में कांग्रेस के चर्चित लीडर हुआ करते थे जय कुमार पालित। वह 1980 से लेकर 90 तक लगातार 10 साल तक कांग्रेस से गया के विधायक रहे। कुल वह छह बार चुनाव लड़े, लेकिन दो बार ही जीते। बाद में उन्होंने राजद का दामन थाम लिया। 2000 में राजद के टिकट से भी चुनाव लड़े, लेकिन पराजय ही नसीब में था। अपने बेटे चैतन्य पालित को भी सियासत में उतारा। चैतन्य़ भी विधायक न बस सके। लेकिन लालू परिवार से पालित परिवार निकट जरूर आ गया। यह बॉडी बिल्डर और कोई नहीं, चैतन्य ही हैं। वह ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के बिहार अध्यक्ष भी रहे हैं।

दिल्ली में करते हैं पावर एक्सपोर्ट का बिजनेस
चैतन्यत आजकल दिल्ली में रहते हैं। गया मां से मिलने आते रहते हैं। दिल्ली में उनका पावर एक्सपोर्ट हाउस है। फीफा वर्ल्ड कप का काट्रैक्ट है। दोहा- कतर में बन रहे स्टेडियम के लिए वहां लेबर सप्लाई का कांट्रैक्ट भी उनका है। अपने फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। बॉडी बिल्डिंग की किसी प्रतियोगिता में इसलिए भाग नहीं लेते कि  स्टेज पर अंडरवियर पहनकर जाना पड़ेगा।

तेजप्रताप से है दोस्ती पुरानी, लालू से मिले 
तेजप्रताप जब इधर दिल्ली गए तो पिता लालू प्रसाद से मिले। उनके साथ चैतन्य भी थे। चैतन्य बताते हैं कि उनकी तेज से दोस्ती  पुरानी है। जब कांग्रेस में था तब से दोस्ती है। लालू जी गार्जियन के समान हैं। राजद में जाने के सवाल पर बोले कि बाकयदा पार्टी की सदस्यता तो नहीं ली है, लेकिन लालू परिवार और राजद के लिए जो भी बन पड़ेगा करने को हर समय तैयार हैं। लालू जी ने निर्देश दिया है कि पार्टी को सब मिलकर और मजबूत करें। उनका जैसा निर्देश होगा वैसा करूंगा।