logo

CBSE 10वीं बोर्ड का परिणाम जारी: जेके इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने लहराया परचम, प्राचार्य ने दी बधाई

11496news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 10वीं बोर्ड का परिणाम जारी कर दिया है। गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी जेके इंटरनेशनल स्कूल के छात्र और छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है। इन छात्राओं ने उत्कृष्ट अंक हासिल कर स्कूल का नाम रौशन किया है। गौरतलब है कि विद्यालय के तकरीबन 90 फीसदी विद्यार्थियों ने 90 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किया है। 

छह बच्चों को मिले 90 फीसदी से ज्यादा मार्क्स
स्कूल के छात्र कुमार शिवशंकर ने 98 फीसदी अंक हासिल किया है। आशीष संकल्प भूषण को 98 फीसदी अंक मिला है। चिराग श्रीवास्तव ने बोर्ड में 94 फीसदी अंक हासिल किए। मुस्कान कुमारी को 93 फीसदी अंक मिले हैं। सौम्या शालिनी ने 93 फीसदी अंक हासिल किया है। आदित्य शिव अग्रवाल को 10वीं बोर्ड में कुल 91 फीसदी अंक मिले हैं। जेके इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य संजय कुमार सिंह ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। 

कोरोना काल में बच्चों ने जारी रखी थी पढ़ाई
प्राचार्य संजय कुमार सिंह ने बताया कि विद्यालय के सभी छात्रों ने कोरोना काल में शिक्षकों औऱ अभिभावकों के मार्गदर्शन में पढ़ाई जारी रखी। शिक्षकों ने छात्रों का सही मार्गदर्शन किया। नियमित तौर पर ऑनलाइन क्लास ली। बच्चों का डाउट क्लियर किया। छात्र भी नियमित रूप से ऑनलाइन क्लास मे शामिल होते रहे। शिक्षकों और बच्चों के बेहतरीन तालमेल की बदौलत 10वीं बोर्ड का परिणाम काफी अच्छा रहा। विद्यालय में कुल 83 बच्चों ने प्रीबोर्ड एग्जाम दिया। 10 बच्चों ने गणित, साइंस और सोशल साइंस में 95 और 100 फीसदी अंक हासिल किया। विद्यालय का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा। 

स्कूल के निदेशक ने बच्चों को बधाई दी
जेके इंटरनेशनल स्कूल के निदेश राम इकबाल सिंह ने बच्चों, अभिभावकों और शिक्षकों को बधाई दी। निदेशक ने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। विद्यालय के प्राचार्य संजय कुमार सिंह ने भी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने शिक्षकों और बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य मे और भी अच्छा रिजल्ट हो इसका प्रयास किया जाएगा।