logo

राज्यसभा उपचुनाव के लिए सुशील मोदी ने भरा पर्चा, महागठबंधन अभी भी असमंजस में

2999news.jpg
द फॉलोअप टीम, पटना 
बिहार में उपमुख्यमंत्री की दौड़ से बाहर होने के बाद सुशील मोदी अब राज्यसभा जाने की तैयारी में हैं। बुधवार को आयुक्त कार्यालय में जाकर उन्होंने नामांकन का पर्चा भरा। मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे। पर्चा भरने के साथ स्पष्ट हो गया है कि राज्यसभा उपचुनाव में एनडीए की ओर से सुशील कुमार मोदी खड़े हो रहे हैं।
बता दें कि राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि 3 दिसंबर है। 14 को राज्यसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इधर महागठबंधन की ओर से अभी तक कोई नाम सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें.......

महागठबंधन को नहीं मिल रहा कोई चेहरा
बिहार में कांटे की टक्कर के साथ विपक्ष पर बैठी महागठबंधन को अभी तक राज्यसभा उपचुनाव के लिए कोई प्रत्याशी नहीं मिल सका है। शुरुआत में चिराग पासवान को महागठबंधन की तरफ से यह ऑफर दिया गया था और उम्मीद की जा रही थी कि चिराग अपनी मां रीना पासवान को राज सभा का प्रत्याशी बनाएंगे। लेकिन बाद में लोजपा ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इसके बाद आरजेडी के नेता श्याम रजक को भी यह ऑफर मिला, लेकिन उन्होंने भी इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। फिलहाल महागठबंधन के पास राज्यसभा उपचुनाव के लिए कोई प्रत्याशी नहीं है और नामांकन भरने की अंतिम तिथि एक दिन बाद है।