logo

पत्नी संग दिल्ली में क्रिसमस मना सकते हैं तेजस्वी, पासपोर्ट मिला तो जा सकते हैं विदेश

16400news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटनाः 
राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव की शादी अब तक चर्चा का विषय है। 13 दिसंबर को तेजस्वी यादव अपनी पत्नी को लेकर पटना पहुंचे थे। बता दें कि दिल्‍ली में तेजस्वी ने गुपचुप तरीके से रेचल से शादी कर ली, जिनका नाम अब राजश्री रखा गया है। इसी बीच 23 दिसंबर की रात तेजस्वी और राजश्री दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए। बिहार में खरमास के समय कोई शुभ काम नहीं किया जाता है। नई दुल्हन की विदाई भी नहीं होती है। ऐसे में लोग राजश्री और तेजस्वी के दिल्ली जाने पर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। 


दो तरह की है चर्चा 
खरमास में बिहार से बाहर जाने पर दो तरह की चर्चाएं हैं। चर्चाओं में कहा गया कि वे अपनी दुल्‍हन के साथ हनीमून मनाने विदेश जा सकते हैं। तो दूसरी चर्चा है कि दोनों क्रिसमस मनाने के लिए दिल्‍ली गये हैं। आपको बता दें कि तेजस्‍वी की दुल्‍हन राजश्री ईसाई समाज से हैं। कुछ खबरों में दावा है कि शादी के ठीक पहले उन्‍होंने हिंदू धर्म स्‍वीकार कर लिया है। तेजस्‍वी यादव ने सिर्फ इतना कहा था कि रेचल को उनके पिता लालू यादव ने नया नाम राजश्री दिया है। 


ससुराल में मना सकते हैं क्रिसमस 
कहा जा रहा है कि तेजस्‍वी अगर विदेश नहीं जा पाते हैं तो अपनी ससुराल में ही क्रिसमस मनाएंगे। दरअसल, तेजस्‍वी यादव का पासपोर्ट कोर्ट के पास जब्त है। वे कोशिश में हैं कि पासपोर्ट उन्‍हें मिल जाए। अगर पासपोर्ट मिल जाता है तो वह विदेश जा सकेंगे नहीं तो बहुत संभव है कि 25 दिसंबर को वे अपने पत्‍नी के साथ ससुराल में ही रहेंगे।