logo

पत्नी संग पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, मामा साधु यादव का पारा हुआ हाई, संपत्ति जांच कराने की कर रहे मांग

16022news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटनाः

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी इस वक्त बिहार में चर्चा का विषय है। तेजस्वी यादव अपनी पत्‍नी रिचेल के पटना पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों रात 1 बजे सड़क मार्ग से पटना पहुंचे है। नव दंपति आज महावीर मंदिर में दर्शन करेंगे। दोनों पटन देवी मंदिर भी जा सकते हैं। इधर मामा साधु यादव की नाराजगी बरकरार है।

वो लालू यादव परिवार के संपत्ति की जांच की मांग कर रहे हैं। इधर पटना में तेजस्‍वी की रिसेप्‍शन की तैयारी चल रही है। पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि रिसेप्शन में सभी को बुलाया जाएगा। 

तेजप्रताप के ट्वीट से भड़के मामा
जबसे तेजस्वी और रिचेल की शादी हुई है, तब से राबड़ी देवी के भाई साधु यादव भड़के हुए हैं। उन्‍होंने इस पर अपनी भड़ास निकाली तो तेजप्रताप भी चुप नहीं बैठे। तेजप्रताप ने अपने ट्विटर पर लिखा था- 'रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार... 'बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ, पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे...'। तेजप्रताप की इस प्रतिक्रिया के बाद से साधु यादव और भी भड़के हुए हैं। राबड़ी देवी ने भाई साधु यादव के आरोपों पर कुछ नहीं कहा। उन्‍होंने सिर्फ इतना कहा कि पटना में बहू भोज होगा, जिसमें वे सबको बुलाएंगी। 

राबड़ी देवी राजपूत है 
साधु यादव की सभी बातें बिहार की राजनीति में हलचल पैदा करने वाली हैं। साधु यादव राबड़ी देवी को राजपूत  बता रहे हैं। उन्होने कहा है कि राबड़ी देवी यादव समाज से नहीं बल्कि वह राजपूत है। उन्होंने बार-बार जोर देकर कहा कि राबड़ी देवी यादव नही बल्कि राजपूत हैं।