logo

दो दिनों से लापता थे बच्चें, कुएं से बरामद हुई लाश

2117news.jpg
द फॉलोअप टीम, गिरिडीह
धनवार थाना क्षेत्र से मंगलवार की दोपहर से लापता दो बच्चों का शव गुरुवार की सुबह घर से करीब 500 मीटर दूर कुएं से बरामद की गई। लापता दोनों बच्चें सगे भाई बताए जा रहे हैं। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चों का शव देख मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पूछताछ में परिजनों का कहना है कि दोनों की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया गया है।

आक्रोशित लोगों ने सरिया-खोरीमहुआ मेन रोड किया जाम
दोनों भाई की पहचान केंदुआ टोला के टेकलाल साव के पुत्र पवन साव (9) और पीयूष कुमार (7) के रूप में की गई। दोनों के लापता होने की सूचना पर बुधवार को गिरिडीह एसपी अमित रेणु, एसडीपीओ नवीन कुमार पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे। बच्चे के पिता टेकलाल साव ने बताया कि मंगलवार दोपहर बच्चों की मां शौचालय साफ कर रही थी। इसी बीच बच्चों ने मां से शौच जाने की बात कही। इसके बाद दोनों बच्चे घर से निकले और वापस नहीं लौटे। 

उत्तर दिशा के कुएं से दोनों बच्चों का शव मिला
बच्चों के तलाश में बुधवार को घर से कुछ दूरी पर एक बड़े कुएं में मोटर चला कर पूरा पानी निकाला गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस-प्रशासन अपने टीम के साथ आसपास के सभी कुंआ, तलाब की जांच की लेकिन किसी प्रकार का सुराग नहीं मिला था।