logo

लापता महिला को ढूंढ़ने गया था युवक, सुबह जंगल में मिली कुचली हुई लाश

5701news.jpg
द फॉलोअप टीम, हजारीबाग:
हजारीबाग के बरकट्ठा थाना इलाके के बरकनगांगों गांव से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। बरकनगांगों गांव के पास मौजूद जंगल से युवक की लाश मिली है। लाश काफी बुरी हालत में है। आशंका जताई जा रही है कि युवक को हाथियों के झुंड ने कुचल कर मार डाला होगा। हालांकि इसकी पुष्टि जांच के बाद ही हो पायेगी। 

लापता महिला को ढूंढ़ने गया था युवक
जानकारी के मुताबिक मृत युवक अन्य ग्रामीणों के साथ एक लापता महिला को ढूंढ़ने जंगल की तरफ गया था। देर रात बाकी ग्रामीण तो वापस आ गये लेकिन युवक नहीं लौटा। सुबह ग्रामीणों ने युवक की तलाश की। जंगल में उसका शव मिला।

हाथियों के चपेट में आने से हुई मौत! 
पूरी घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गांव के उमेश पासवान की पत्नी फुलवा देवी शुक्रवार शाम से ही लापता है। इसे ही ढूंढ़ने के लिए बलराम अन्य ग्रामीणों के साथ जंगल में गया था। जंगल में सभी लोग अलग-अलग इलाके में घूम कर महिला को ढूंढ़ रहे थे। आशंका जाहिर की जा रही है कि इसी समय बलराम हाथियों की चपेट में आ गया होगा। 

मौत की वजह जानने में जुटी है पुलिस
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम गांव पहुंची। शव का पंचनाम कर पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया। मृत युवक की पहचान बलराम पासवान के रूप में की गयी है। बलराम मजदूरी करके अपने परिवार की आजीविका चला रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि इलाके में बीते कुछ दिनों से 26 से 27 की संख्या में हाथियों का झूंड घूम रहा है।