logo

खत्म हुआ अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार, आज रिलीज हो रही है सूर्यवंशी 

14550news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई:

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी आज यानी 5 नवंम्बर को रिलीज हो रही है। खुद अक्षय कुमार ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने इसकी घोषणा करते हुए लिखा- ‘इंटरवल हुआ खत्म, अब शो का समय। सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नंवबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आओ साथ जश्न मनाएं। बैकटूसिनेमा’।

सूर्यवंशी में नजर आएंगी निहारिका रायजादा
बात हो रही है एक्ट्रेस निहारिका रायजादा की जो फिल्म में एक ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आएंगी। आपको बता दें कि निहारिका मिस इंडिया UK 2010  रह चुकी हैं। साथ ही एक मेडिकल साइंटिस्ट हैं और मसान व टोटल धमाल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब देखना यह  होगा कि निहारीका को सूर्यवंशी में फैंस कितना पंसद करते हैं। 

रोहित शेट्टी है फिल्म के निर्देशक 
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी का फाइनली अब इंतजार अब खत्म हो चुका है। रोहित  की फ्रेंडचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फिल्म है जो पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॅाकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया था। अब लगातार सुधरते हालातों के देखते हुए और सिनेमाघर खुलने के बाद मेकर्स ने इसे दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया था।

सूर्यवंशी में अक्षय और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी 
बता दें कि सूर्यवंशी का ट्रेलर साल 2020 में ही रिलीज हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं साथ ही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आएंगे। वही इस फिल्म के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर अक्षय और कैटरीना वापसी कर रहें हैं। उम्मीद है कि दोनो की जोड़ी फैंस काफी पंसद करेंगे।