logo

तिलक से एक दिन पहले प्रेमी के साथ भागी लड़की, तारापीठ में जाकर रचा लिया ब्याह

8564news.jpg
द फॉलोअप टीम, गिरिडीह: 
गिरिडीह जिला के जमुआ में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई। यहां तिलक के एक दिन पहले युवती ने प्रेमी के साथ भागकर ब्याह रचा लिया। इधर थाने में युवती के पिता ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की के पिता ने शिकायत में कहा है कि पड़ोस में रहने वाला राहुल मेहतर उनकी बेटी को शादी की नीयत से भगाकर ले गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

तिलक से एक दिन पहले भागी लड़की
मिली जानकारी के मुताबिक गिरिडीह के जमुआ में रहने वाली 24 वर्षीय आंचल वर्मा की शादी तय थी। 12 मई को उसका तिलक होना था। 11 मई की शाम को अचानक आंचल वर्मा गायब हो गयी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। पड़ोसियों से पूछा। रिश्तेदारों के यहां भी पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। कुछ दिनों बाद आंचल वर्मा ने खुद सोशल मीडिया में एक वीडियो डाला। 

तारापीठ में प्रेमी के साथ रचा लिया ब्याह
सोशल मीडिया में एक वीडियो डालकर आंचल वर्मा ने बताया कि वो पड़ोस के राहुल मेहतर से प्यार करती थी। उसी के साथ शादी करना चाहती थी इसलिए अपनी मर्जी से राहुल के साथ भाग गयी। आंचल वर्मा ने ये भी बताया कि उसने पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में राहुल के साथ विवाह कर लिया। आंचल वर्मा ने कहा कि वो 24 वर्ष की है। बालिग है। उसने अपनी मर्जी से राहुल से शादी की है। आंचल ने पुलिस से अपील की है कि उसके राहुल के माता-पिता को परेशान ना किया जाए। 

लड़की के पिता ने थाने में दी शिकायत
इधर आंचल वर्मा के पिता बिरेंद्र प्रसाद शर्मा ने जमुआ थाने में राहुल मेहतर के खिलाफ लिखित शिकायत दी। लिखित शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल उनकी बेटी को शादी की नीयत से भगा ले गया। उन्होंने कहा कि उनकी बच्ची के मोबाइल पर अक्सर राहुल का फोन आता था। बिरेंद्र वर्मा ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। जमुआ थाना प्रभारी ने कहा कि जांच की जा रही है।