logo

नरम पड़े तेजप्रताप बोले, कोई नहीं तोड़ सकता कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी 

11994news.jpg

द फॉलोअप टीम, पटना:

राजद में छिड़ा विवाद अब थमने की ओर लग रहा है। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच छिड़ी जबानी जंग लगातार बढ़ती जा रही थी। दोदिनों में इसका ग्राफ और बढ़ा। कल तेज को तेजस्‍वी यादव से मिलने नहीं दिया गया। तेज ने इसके लिए तेजस्‍वी के सलाहकार संजय यादव पर आरोप लगाया। हालांकि तेजस्‍वी ने कहा कि मुलाकात उनकी हुई। साथ ही मीडिया के मार्फत तेजप्रताप को सीख भी दी, बड़े भाई हैं। सम्‍मान है। लेकिन अनुशासनहीनता ठीक नहीं। खबरहै कि राजद सुप्रीमो अपने पिता लालू प्रसाद सेभी तेज ने बातकी। इसके बाद उनका लहजा नरम पड़ा है। वरना अबतक उनके व्‍यवहार से असर लालू यादव के परिवार पर होता दिख रहा थ। 

ट्वीटर पर तेजस्वी और अपनी एक तस्वीर शेयर की

तेजप्रताप यादव ने ट्वीटर पर तेजस्वी और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि ''चाहे जितना षड्यंत्र रचो कृष्ण - अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे। '' एक मीडिया चैनल से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि संजय यादव दुर्योधन की भूमिका में है और कृष्ण व अर्जुन के बीच में दुर्योधन आया है तो कृष्ण के इशारे पर अर्जुन ही दुर्योधन की जंघा तोड़ेगा।  समय का इंतजार करना चाहिए"। उन्होंने कहा संजय यादव तेजस्वी के पीए हैं।  वो उस दायरे में रहें। राजनीतिक सलाहकार केवल लालू प्रसाद यादव हैं और वहीँ हमें सलाह  देंगे कि कैसे चलना है। 

दिल्ली रवाना हुए तेजस्वी 

शुक्रवार को तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए निकल गए। उन्होंने मीडिया से कहा कि तेजप्रताप को कह दिया गया है कि वह बड़े भाई हैं जरूर लेकिन उनको अनुशासन में रहना होगा। तेजप्रताप तेजस्‍वी के दिल्ली जाने से खफा हैंं। वह कह रहें हैं कि इस वक़्त तेजस्वी को बाढ़ पीड़ितों के बीच रहना चाहिए। संजय यादव पर तेजप्रताप खुलकर आरोप लगा रहे हैं। वह कह रहें है कि संजय यादव ही तेजस्वी को जनता से दूर कर रहें हैं।