logo

घर से बुलाकर युवक को मारी थी गोली, तीन आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार

7618news.jpg
द फॉलोअप टीम, देवघर:

नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले में सोमवार की रात राहुल झा नामक युवक को घर से बुलाकर गोली मारी गयी थी। इस हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है। एसपी अश्विनी सिन्हा ने बताया कि हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों में उज्ज्वल कुमार झा, नीतीश मिश्रा और रवि केशरी शामिल है।

एसआईटी का गठन कर हुआ खुलासा
इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए डीएसपी मंगल सिंह जामुदा के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था। यह टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। आरोपियों की निशानदेही पर हाथी पहाड़ पास एक खटाल से कांड में उपयोग किया गया एक स्कूटी, एक लोडेड देसी कट्टा और एक जिंदा गोली भी बरामद किया गया है। इस घटना में शामिल दो आरोपी मौसम यादव और एक अन्य अभी फरार चल रहा है। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

खाना खाते वक़्त बुलाया गया था राहुल को
जिस वक्त राहुल  को अपराधियों ने गोली मारी थी उस वक़्त वह घर में खाना खा रहा था।  तभी उसे किसी का कॉल आया और घर के बाहर बुलाया गया। राहुल झा जैसे ही घर के बाहर गए उसे कुछ लोगों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।