logo

पुलवामा के चांदगाम में जैश के 3 आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

16749news.jpg

द फॉलोअप टीम, श्रीनगर: 

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मारे गये तीन आतंकियों में 2 स्थानीय हैं जबकि 1 पाकिस्तानी नागरिक है। मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिला अंतर्गत चांदगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ बुधवार तड़के हुई। सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। 

सुरक्षाबलों की मिली थी गुप्त सूचना
मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि पुलवामा जिले के चांदगाम इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे बैठे हैं। सूचना के आधार सुरक्षाबलों की एक विशेष टीम ने इलाके की घेराबंदी की। मजबूत घेराबंदी को तोड़ने की कोशिश में आतंकियों ने फायरिंग की। जवानों ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की, जिसमें तीन आतंकवादी मारे गये। 

भारी मात्रा में हथियार-गोला बारूद मिला
कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि सुरक्षाबल के जवानों ने घटनास्थल से 2 एम-4 कार्बाइन, 1 एके सीरीज की राइफल, हथियार और गोला बारूद सहित भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। मारे गये तीनों आतंकी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य थे। गौरतलब है कि मंगलवार को कुलगाम में लश्कर के 2 आतंकी मारे गये थे।