logo

ATM लूटने पहुंचे थे तीन लुटेरो, बैंक कर्मचारियों ने शटर गिराकर पीटा

16359news.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्क: 

हुगली में 2 एटीएम लुटेरों को बैंक कर्मचारियों ने पकड़ लिया। दोनों के लिए पहरा दे रहे एटीएम के उनके तीसरे साथी को भी कर्मचारियों ने धर दबोचा। तीसरे साथी को दौड़ा-दौड़ कर पकड़ा गया है। घटना हुगली जिले के डानाकुनी थाना अंतर्गत टीएन मुखर्जी रोड की है। लूट कोंटाई कोऑपरटिव बैंक के एटीएम में की जा रही थी। कर्मचारियों ने तीनों को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

सीसीटीवी कैमरे में देखा चोर को 
पुलिस ने बताया कि यह गिरोह हरियाणा राजा के बैंक एटीएम लुटेरों का गिरोह है। पिछले दिनों भी इस गिरोह ने उत्तरपाड़ा और ताड़ा में भी एटीएम लूट किया था, लेकिन इस बार उनकी किस्मत धोखा दे गई। कर्मचारियों ने साहस का परिचय देते हुए तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों को कर्मचारी बैंक के कंट्रोल रूम में देख रहे थे तो उन्होंने देखा कि दो व्यक्ति काफी देर एटीएम के अंदर हैं। तभी सबको शक हुआ कि यह कोई लुटेरा हो सकता है। इसके बाद  कर्मचारी एटीएम के अंदर गये। 

एटीएम का शटर बंद किया 
कर्मचारियों ने एटीएम के शटर बंद किया। शटर बंद होते ही बाहर खड़ा साथी ने भागने लगा, जिसको बैंक के कर्मचारियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद डानकुनी थाने को सूचना दी गई। पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर ले गई। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम हकमुद्दीन मियां, जुनैद खान और जमशेद खान है तीनों नुहू जिले के पुनहाना के रहने वाले हैं।