logo

गंगा की तेज धार में बह गए 3 दोस्त, पहली सोमवारी को स्नान के लिए पहुंचे थे

11202news.jpg

द फॉलोअप टीम, भागलपुर:

पहली सोमवारी को भागलपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। गंगा स्नान करने आए 3 दोस्तों को गंगा मइया ने अपने आगोश में समा लिया। इनमें से सिर्फ एक का शव बरामद हुआ है जबकि खबर लिखने तक 2 की तलाश जारी है। डूबने वाले तीनों युवक नाथ नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। युवकों की पहचान सौरभ कुमार (18), मुकेश कुमार (15) और राहुल कुमार (16) के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों ने सौरभ कुमार के शव बरामद कर लिया है जबकि मुकेश और राहुल की तलाश की जा रही है।

 

गंगा स्नान करने पहुंचे थे 
बताया जा रहा है कि तीनों युवक पहली सोमवारी को गंगा स्नान करने पहुंचे थे। तीनों जल भरने  सुल्तानगंज के लिए जहाज घाट पहुंचे थे। तीनो ने घर में कहा था कि स्नान के बाद वे मनोकामना मंदिर में पूजा करने जाएंगे।  रात करीब दो बजे के आसपास स्नान करने के दौरान गंगा वे तेज बहाव के कारण बडे़ गड्ढे में चले गए। एक दोस्त को डूबता देख दूसरा और फिर तीसरा भी उसे बचाने में लग गया।  इसी में तीनों डूब गए। परिवार में कोहराम मचा है। 

 

तीनों के परिजन घाट पर पहुंचे
तीनों के परिजन गंगा घाट पर पहुंच गए हैं। सबका  रो-रोकर बुरा हाल है । SDRF की टीम को सूचना दे दी गई है। मौके पर सुलतानगंज थाने की पुलिस पहुंच गई है। जिला प्रशासन ने श्रावणी मेला और गंगाजल भरने पर रोक लगाई गई है। श्रद्धालुओं को रोकने के लिए घाट पर पुलिस की तैनाती नहीं की गई थी। जो घाट खतरनाक हैं उसे चिन्हित नहीं किया गया है।