logo

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, बंगाल चुनाव पर आपत्तिजनक पोस्ट की मिली सजा

8097news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद उनके द्वारा किए गए कुछ आपत्तिजनक ट्वीट की वजह से ये कार्रवाई की गयी। सोमवार को कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था जिसमें पश्चिम बंगाल में हिंसा का दावा किया गया था। कई लोगों ने इस ट्वीट को हिंसक और भड़काऊ बताया था। कुछ लोगों ने कंगना का ट्विटर अकाउंट रद्द करने की भी मांग की थी। कंगना लगातार विवादों में बनी रहती हैं। 

ट्विटर ने की निलंबन की घोषणा
ट्विटर पर कंगना के पेज पर लिखा गया है कि ट्विटर वैसे अकाउंट्स को निलंबित कर देता है जो ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करते हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम में बीजेपी की हार के बाद कंगना रनौत ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किया था। एक ट्वीट में कंगना ने कहा था कि रोहंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों की वजह से बीजेपी चुनाव हारी। कंगना रनौत ने ये भी कहा था कि देश में एक और कश्मीर बनने के लिए बधाई। उन्होंने पश्चिम बंगाल की तुलना जम्मू कश्मीर से की थी। 



कंगना का विवादों से है गहरा नाता
विवाद और कंगना रनौत का गहरा नाता रहा है। कंगना रनौत पहले भी कई बार अपने ट्वीट्स से तहलका मचा चुकी हैं। कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने कहा था कि जिन लोगों के दो से ज्यादा बच्चे होते हैं उन्हें जेल में डाल देना चाहिए। किसान आंदोलन को लेकर भी कंगना रनौत ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। कंगना रनौत ने आंदोलनकारी किसानों को खालिस्तानी और आतंकवादी बताया था। इस बीच कंगना रनौत कई विदेशी सेलिब्रिटीज से भी भिड़ चुकी थीं। कंगना का नया ट्वीट भी विवादों में था। 

सुर्खियों में रहते हैं कंगना रनौत के ट्वीट
कंगना रनौत का ट्विटर वॉर देश में खूब सुर्खियां बटोरता है। कंगना केवल देश के राजनीतिक मुद्दों पर ही आपत्तिजनक ट्वीट नहीं करतीं बल्कि फिल्मी दुनिया में भी उनके ट्वीट खूब चर्चा में रहते हैं। अभिनेत्री तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर के साथ कंगना रनौत का विवाद किसी से छिपा नहीं है। ट्विटर पर कंगना तापसी पन्नू को सस्ती कॉपी कह चुकी हैं वहीं स्वरा भास्कर के लिए चापलूस जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है। कंगना रनौत, फिल्म निर्माता करण जौहर से भी झगड़ चुकी हैं।