logo

सड़क दुर्घटना में एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत, गुस्‍साई भीड़ ने किया जाम

4910news.jpg

द फॉलोअप टीम, गिरिडीह:

गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग दुर्घटना में एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग के साथ गिरिडीह बेंगाबाद मुख्य मार्ग जाम कर दिया। पुलिस के आश्वासन के बाद जाम हटा।

 

जख्‍मी की मौत से गुस्‍साए लोग 

बेंगाबाद मुख्य बाजार में शनिवार रात एक बुलेट सवार की टक्कर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। दुर्घटना में बुलेट सवार को भी गंभीर चोट पहुंची थी। इलाज के लिए दोनों को गिरिडीह रेफर कर दिया गया था। झमलाल राणा की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे धनबाद रेफर किया गया था। धनबाद ले जाने के क्रम में ही झमलाल राणा की मौत हो गई। सुबह जब मृतक का शव गांव पहुंचा तो लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और लोग शव के साथ सड़क पर उतर गए। ग्रामीण मृतक के परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग और कानूनी कार्रवाई की मांग की।

 

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्ची की मौत

मोतिलेदा पंचायत स्थित लकठाही गांव में एक बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें डोमन तुरी की 12 वर्षीय बेटी की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध उचित कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया, तब जाकर लोग शांत हुए।