logo

नहाने के क्रम में तालाब में डूबने से 2 सगी बहनों की मौत, गांव में पसरा मातम

7760news.jpg
द फॉलोअप टीम, लातेहार: 

तालाब ने नहाने गई दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गयी। मृतका की पहचान 8 वर्षीय नीतू कुमारी और 6 वर्षीय मुनिता कुमारी के रूप में हुई। मामला लातेहार जिला अंतर्गत बरियातू टोओपी क्षेत्र गके राजगुरू गांव का है। जानकारी के मुताबिक गांव के राजेश राम की दो बेटियां घर के पास एक तालाब में नहाने गयी थी। 

छोटी बहन को बचाने में डूब गई बड़ी बहन
जानकारी के मुताबिक नहाने के क्रम में छोटी बहन मोनिता कुमारी गहरे पानी में डूबने लगी। उसको बचाने गई बड़ी बहन नीतू भी डूब गयी। घटना की जानकारी साथ में नहाने गए पांच साल के बच्चे पवन ने दी। जानकारी मिलने पर परिजन तालाब पहुंचे और शवों को निकालकर घर लाए। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलने पर टीओपी प्रभारी कुबेर साव घटनास्थल पर पहुंचे। 

नाश्ता कर तालाब में नहाने गई थी बच्चियां
गौरतलब है कि हादसे में मृत बच्चियों का पिता राजेश राम मजदूरी करते हैं। वे काम के सिलसिले में रांची गए थे। सगी बहनों की मौत से गांव में मातम का माहौल है। राजेश राम की चार बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी रानी कुमारी और सबसे छोटी बेटी कुट्टू कुमारी है। बेटा सबसे छोटा है। जानकारी के मुताबिक नाश्ता करने के बाद रोज की तरह दोनो बहनें पास के तालाब में नहाने गयी थीं।